www.GorBanjara.com वेब पोर्टल के १० वर्ष पुरे होने के उपलक्ष पर बंजारा महापुरुषों के प्रचार-पसार के लिए मुफ्त टी शर्ट हमारी शर्तो के अनुसार दिया जा रहा है.

Baba Lakhi Shah Banjara T Shirt
Baba Lakhishah Banjara Grey White T- Shirt Color- Back Side
Baba Lakhi Shah Banjara T Shirt
Baba Lakhishah Banjara Grey White T- Shirt Color- Front Side

वसंतराव नाईक स्मृतिदिवस पर “भारतरत्न के हक़दार” टी-शर्ट और वीर योद्धा बाबा लखिशाह बंजाराजी की टी शर्ट गोविंद राठोड की ओर से मुफ्त वितरण किया जायेगा

हरित क्रांति के प्रणेता, आधुनिक महाराष्ट्र के शिल्पकार पूर्व मुख्यमंत्री वसंतराव नाईकजी के स्मृतिदिवस पर वसंतरावजी को भारतरत्न पुरस्कार मिले इसके प्रसार और प्रचार के लिए नाईकजी के अनुयायी को मुफ्त टी- शर्ट गोविंद राठोड जी की ओर से दिया जा रहा है, मुफ्त टी शर्ट लेने के लिये आप हमारी कुछ शर्ते रखी गई है, अतः आप इन शर्तो को पूरी करते है तो आप को टी शर्ट आप के घर पर डिलीवर कर दी जायेगी.

हमारी शर्ते (Term & Conditions )

1. आपको यह टी शर्ट सप्ताह (हफ्ते) में २ दिन पहनकर कहीं भी घूमना होगा

2. आपको अपने समाज और महापुरुषो का आदर सम्मान (संत सेवालाल महाराज, बाबा लखिशाह बंजाराजी, वसंतराव नाईकजी , रामसिंग भानावतजी इत्यादि इनका प्रचार -प्रसार करना होगा.

3. आपको अपने समाज के सामाजिक कार्य में योगदान देना होगा, यानी की आपके क्षेत्र में कोई सामाजिक कार्यक्रम होता है तो, उन्हें आर्थिक मदत करे अन्यथा अपना हातभार लगाये.

4. अपनी आय (इनकम) का १०% बचत करना होगा. (कोरोना जैसी महामारी या संकट कभी भी भविष्य में आ सकते है, ऐसी मुसीबत में आपकी की यह बचत रकम से बहुत मदत या लाभ मिल सकता है) इसके लिये हम आपका मुफ्त (free) इन्वेस्टमेंट अकाउंट (Investment/Demat Account) खोलकर देंगे. इस अकाउंट के माध्यम से आप म्युच्युल फंड, सरकारी बांड्स, या कोई भी कंम्पनी में इन्वेस्टमेंट कर सकते है. इसके लिये आप को कोई भी रकम नहीं देनी होगी. आपको ऐसे कम से कम २ दो लोगो को प्रेरित करना है.

ऊपर दि गई शर्ते से मैं सहमत हु. नीचे दिए बटन पर जाकर आर्डर दे