बंजारा समाज की राजनैतिक पार्टी ने दी सरकार को चेतावनी – २०१९ ना भूले – मोरसिंग भाऊ राठोड़

बंजारा समाज की नवगठित राजनैतिक पार्टी भारतीय बहुजन क्रांति दल व भारतीय बंजारा क्रांति दल ने  सरकार को चेतावनी देते हुए  राष्ट्रीय अध्यक्ष मोरसिंग भाई राठोड़  ने कहा की  २०१९ ना भूले अब हम भी है तैयार  – मोरसिंग भाऊ राठोड़

मुंबई : भारतीय बंजारा क्रांति दल (Bharatiya Banjara Kranti Dal )दि. २७-११-२०१७, आजाद मैदान मुंबई में आरक्षण बचाव सभा आयोजित की गई. इस सभा में  विशाल जनसंख्या लोग में  सहभाग हुए मुंबई और महाराष्ट्र के प्रत्येक जिल्हा, तालुका और गाँवों से आकर लोग ने इस सभा में सामिल हुए. कई सारे प्रमुख पधाधिकारी भी सामिल हुए कर्नाटक राज्य से विधायक उमेश जाधव, उद्योगपति श्री किसनराव राठोड़ (Kisan bhau Rathod) भी इस सम्मेलन में आकर अपने विचार व्यक्त किया. बंजारा समाज के कई प्रमुख धरगुरु आये थे कर्नाटक से बंजारा समाज के धर्मगुरु श्री परसुराम महाराज आये थे और समाज को संमोधन किया. भारतीय बहुजन क्रांति दल (Bharatiya Banjara Kranti Dal) के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री मोरसिंग भाऊ राठोड़ (Morshing Bhau Rathod) ने सभा को सबोधित किया. उन्होंने इसकी पूरी जानकारी लोगो को बताई. हमारी इतने संख्या होने के बावजूद में हमें  कोई भी राज नैतिक पार्टी टिकट नहीं देती है, कुछ ऐसे क्षेत्र है जहा से कई हमारे उम्मीदवार चुनकर आ सकते है, परन्तु ये कोई भी पार्टी हमें आने नहीं देती है.आने वाले समय में जहा जहा हमारे संख्या बल अधिक है वहा वहा हम भारतीय बंजारा क्रांति दल के उमीदवार को चुनाव में खड़ा करेंगे.

Bharatiya Banjara Kranti Dal

Bharatiya Banjara Kranti Dal

Bharatiya Banjara Kranti Dal

Bharatiya Banjara Kranti Dal

कुछ हमारे सत्ताधारी समाज से चुनकर तो जाते है, परन्तु कोई भाई आज तक हमारे समाज की समस्या को विधान भवन य संसद भवन में नहीं उठाते. क्या कारण है इसके पीछे.  इस राजनैतिक पक्ष को बनाने के लिए क्या उद्देश्य था.  बंजारा समाज आज भी राजसत्ता से कैसे पीछे है. और हम किस तरह से समाज के  लोगो को अधिक से अधिक संख्या में सत्ता में भेजना चाहिए. नव युवाओ को राजनिति में आने के लिए प्रेरित करना, और उनको इस पार्टी से पूरा सहयोग करना. समाज पर हो रहे अन्याय के विरुद्ध लड़ना और न्याय दिलाना. समाज को संघठित करना. इत्यादि सामाजिक कार्य हमारी पार्टी समाज के लिए करती रहेगी.

Editor : Govind Rathod

 

Tag: Bharatiya Bahujan Kranti Dal (Party), Bharatiya Banjara Kranti Dal Mahara Raily at Mumbai-2017, Banjara News

 

Leave a Reply