श्री.रविराजजी राठोड की उपस्थिति में रामनवमी के शुभ अवसर पर समाज के धर्मगुरु संत श्री सेवालाल महाराज का (भोग)

गोर बंजारा संघर्ष समिती भारत कोनगांव शाखा द्वारा 28 मार्च को जी. बी. एस. एस के संयोजक श्री.रविराजजी राठोड की उपस्थिति में रामनवमी के शुभ अवसर पर समाज के धर्मगुरु  संत श्री सेवालाल महाराज का (भोग) पूजा का आयोजन किया गया था।
इस आयोजन के दौरान  गो.ब.सं.स के कोनगांव शाखा अध्यक्ष श्री नंदकुमार पवार ने सुञसंचालन करते हुए कार्यक्रम का प्रारंभ किया और गो.ब.सं.स.भारत के संयोजक श्री रविराजजी राठोड व कई स्वयंसेवक पदाधिकारी एवं महिलाएँ भी उपस्थित होकर इस कार्यक्रम की शोभा बढाई.
सर्वप्रथम संयोजक श्री राठोड जी ने संत सेवालाल महाराज को माल्यार्पण कर (भोग) पूजा किया और आये हुए सभी भाई बहनों को समाज हितमें संबोधित करते हुए समाज के बुध्दीजीवी भाईयोंको एकसाथ मिलकर समाज के प्रति प्रेम भावना से एक दुसरे के साथ सलाह मशविरा कर समाज के गरिब वर्ग के भाईयों के सुख दुख जानकर उन्हे सही रास्ते की जानकारी देकर समाज के प्रति हर व्यक्ति के दिलों में प्रेमभावना जगाने की प्रेरणा दी।
राठोड़ ने समाज के गरिब मजदूरों के बच्चों को शिक्षा के लिए प्रेरित करने के लिए गरीब मजदुर घर काम करनेवाली महिलांव को बचत गट बनाकर घर में रहकर उद्योग करने व अपने बच्यो की सही परवरिश करने प्रेरणा देते हुवे कोणगांव महिला शाखा अध्यक्षया उश्या जी से पुरजोर प्रयास करने को कहा है।
राठोड़ ने कहा आनेवाले दिनों में जादा से जादा लोगों के साथ जुडकर निस्वार्थ भाव से समाज के लिए कार्य करें  और गोर बंजारा संघर्ष समिती भारत का उद्देश समजतक पहुंचाकर गरिब भाई बहनो को जोड़कर समाज को सच्चा न्याय दिलाने का काम करे यही हमारा पहला कर्तव्य है।
इस समारोह में गो.ब.सं.स.भारत के स्वयंसेवक गोर कैलास डी राठोड थाने, भास्कर राठोड थाने , प्रकाश राठोड अध्यक्ष गो.ब.सं.स.शाखा मानपाडा,  कोनगांव शाखा कमिटी के सारे पदाधिकारी पुरुष महिलाएँ व समाज के लोग उपस्थित होकर इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाया व प्रसाद ग्रहण किया।

प्रचारक :- गोर गजानन डी राठोड
स्वंयसेवक
गोर बंजारा संघर्ष समिती (भारत)

Leave a Reply