भारत देश स्वातंत्र्यता के बाद बंजारा समाज का भारतीय बहुजन बंजारा क्रांति दल (पक्ष) पहला राजकीय दल”

“भारत देश स्वातंत्र्यता के बाद बंजारा समाज का पहला राजकीय दल”

गोर बंजारा समाज तथा बहुजन समाज के,सभी बंधुओं को सादर प्रणाम ????
भाईयों हमारे देश को स्वातंत्र्यता मिलकर ७१ साल के करीब होगये है।
लेकिन बंजारा समाज के लिए स्वाभिमान पैदा करने की कोशिश आज तक किसी ने नही कि.
जिस बात कि जरूरत थी उस बात को लेकर हमारे समाज के नेतागणो को कभी महशुस नही हुआ कि हमारे समाज का अस्तित्व तथा स्वाभिमान पैदा करना और समाज के लिए एक साथ जोड़कर समाज के प्रति अपनी प्रतिबद्धता रखने कि अवश्यकता है।
वोह कार्य अब होगया है।
हमारे समाज के युवाओं को अच्छा स्थान देकर अपने विचारों को आगे बढ़ाने के लिए मा.मोरसींगजी भाई राठोड ने सबसे बढा कदम उठाकर हमारे समाज को सबसे बढा तोहफा दिया है। वोह है भारतीय बहुजन बंजारा क्रांति दल पक्ष के रूप मे.
इस लिए हमे सभी बंधुओं को एक साथ जुड़कर युवाओं संघटित करने की कोशिश करनी चाहिए। और जो भी आलग आलग संघटन मे कार्य करने की कोशिश कर रहे हैं वह सभी बंधुओं को एक साथ आने कि अवश्यकता है। हमारे समाज कि सभी संघटनाये अगर एक साथ आने कि कोशिश करती है तो हमारे सभी युवा बंधु जो भी आलग आलग संघटन मे कार्यरत है वह एक साथ संघर्ष करने के लिए तयार होकर समाज के प्रति अपना कर्तव्य निभा सके,तांकी जिस बांतो का हमें इंतजार था वह भारतीय बहुजन बंजारा क्रांति दल पक्ष के साथ जुडकर खत्म करने की क्षमता रखना चाहिए।
और आने वाले समय में हमारे समाज के युवाओं को भ्रमित करने वाले को हम सचा सबक सिखाने के लिए तयार होकर जो कुछ सालों मे नही हुआ है वह हमें कर दिखाना है। हमारे समाज के वीर पुरूष तथा संत सेवालाल महाराज,लोकनायक हरीत क्रांति के जनक ना.वसंतराव नाईक,समाज भुषन रामसिंगजी भानावत,जल क्रांति के जनक ना.सुधाकरराव नाईक,रंजीतजी नाईक के सपनों को पुरा करना है।
मै यह नही कहता हूँ कि आप अपनी संघटन को हमेशा हमेशा के लिए छोड़े लेकिन संघटन के साथ साथ आप राजकीय दल पक्ष के साथ भी जुडकर समाज के द्वारा आदरणीय भाव से अपना कर्तव्य निभा सके तांकी हमे पता है। हम संघटन के माध्यम से कितने भी आंदोलन या मोर्चा निकालने की कोशिश करते हैं तो हम कुछ भी साबित नही करेंगे.
इस लिए मै सभी बंधुओं को एक साथ आने के लिए आव्हान करता हूँ।
और हमारे समाज के युवाओं को अच्छा स्थान दिलाने के लिए तयार हूँ।
धन्यवाद…

आपका अपना भाई

गोर कैलास डी राठोड
(राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं ठाणे जिल्हा प्रमुख)
भारतीय बहुजन बंजारा क्रांति दल पक्ष भारत.
संपर्क 7045870118

Leave a Reply