पत्थर बोल उठे (बंजारा फिल्म )- आपका सुझाव व सहयोग दीजिये

pathar-bol-uthe-banjara-movie

सभी साथियों को जय सेवालाल । सतश्री अकाल।
साथियो जैसा की हम जानते है की किसी भी समाज का इतिहास अपने आप में एक एक ऐसी विरासत जिसको संभाले रखना बहुत जरूरी है । जिस कौम (समाज) का इतिहास नहीं है उसका कोई वजूद नहीं है इतिहास उस समाज का दर्पण है और आने वाली पीढ़ी उसमें अपना प्रतिबिम्ब देखती है।जिस कौम का इतिहास नहीं है वो सदा के लिए खत्म हो जाती है।
इसी सोच को आगे बढ़ाते हुए इसी कड़ी मे  गोर (गोआर) बंजारा समाज के इतिहास को दर्शाने के लिए एक डोकूमेंन्टरी फ़िल्म पत्थर बोल उठे का निर्माण किया जा रहा है इस फ़िल्म में गोआर् समाज का सिख धर्म के साथ सम्बन्ध व् उनकी क़ुर्बानियों को दिखाया जायेगा इस के अलावा दिल्ली , पंजाब ,हरियाणा,उत्तरप्रदेश,उत्तराखंड,आंध्रप्रदेश,महाराष्ट्र,गुजरात,
कर्नाटक, राजस्थान ,हिमाचल प्रदेश आदि में फ़िल्म की शूटिंग की जायेगी. इस में देश के 80 जगह को दर्शाया जायेगा ।
बंजारा समाज की क़ुर्बानियों ,साहस व् शूरवीरता को इसमें बताया जायेगा। इस फ़िल्म के निर्माण में कोई भी फ़र्म ,कंपनी,या व्यक्ति निजी रूप से सहयोग कर सकता है। इसके निर्माण में सहयोग करे वालों का विशेष धन्यवाद किया जायेगा।
आप के क्षेत्र भी यदि कोई ऐसी जगह या विरासत की जानकारी हो तो आप हमें बताये ताकि उस जगह शूटिंग की जाये हम आप के आभारी होंगे ।इस पुनीत कार्य में आप लोगों का सहयोग अपेक्षित है। इस फ़िल्म के निर्देशक दिलराज बंजारा व निर्माण नियामक हंसराज नामसोत राजस्थान होंगे।
कृपया अधिक जानकारी के लिए निम्न मोबाइल नंबर पर संपर्क करे।09427711025. 09636382152, 946071577
आप लोगों के सुझाव सादर आमंत्रित है मेल .- [email protected], [email protected]
धन्यवाद जय गोआर् जय सेवालाल ,सतश्री अकाल.

Tag: goar banjara, goaar banjara movie, bazigar, vimukt, DNT