जुडो और जोडों समाज को अभियान

04 जनवरी 2015 को थाने में बालकुम परिसर के शिवाजी नगर तांडा में गोर बंजारा संघर्ष समिती ( भारत ) की बैठक संपन्न हुई। गोर बंजारा संघर्ष समिती के संयोजक श्री.रविराजजी राठोड  के मार्गदर्शन में शिवाजी नगर तांडे के गोर बंजारा संघर्ष समिती से सलग्न गोर बंजारा संघर्ष सेना के पदाधिकारीयों ने इस बैठक का आयोजन किया था इस बैठक का सुञसंचालन गोर बंजारा संघर्ष समिती के स्वंयसेवक किशन व्ही राठोड  करते हुए बंजारा समाज के धर्मगुरु संत श्री सेवालाल महाराज के चरणों में नत मस्तक होकर बैठक की सूरूवात की.
इस बैठक में समिती के स्वंयसेवक  पदाधिकारी एवं महिलाएँ भी उपस्थित होकर आपने आपने विचार व्यक्त करते हुए गोर बंजारा संघर्ष समिती के साथ जुडो और जोडों समाज को अभियान में शामिल होने की घोषणा की। समिति के स्वंयसेवकों ने संबोधित करते हुए कहाँ की समाज में एकता की भावना से जुडकर समाज को आगे लाने की बहूत जरूरत है और समाज के गोर गरिबों को व मजदूरों को उनका हक्क दिलाने और गरिब मजदूरों के बच्चों को शिक्षित बनाने के लिए । समाज के हर बुध्दीजीवी भाईयों को एकसाथ मिलकर समाज को सही दिशा देने की जरूरत है।
गोर बंजारा संघर्ष समिती के खास उध्देशों को लेकर समिति के स्वयंसेवक कैलाश राठोड ने कहाँ समाज का इतिहास सदियों पुराना है उसे हम खोना नहीं चाहते अगर समाज एकता की राह पर चलता है तो समाज का इतिहास और भी सफलता की ओर बढ़ सकता है।
हमें हमारे समाज की संस्कृति को याद रखकर खुद में बदलाव लाकर समाज में एक नई गती निर्माण करनी होगी. समिती के स्वंयसेवक भास्कर राठोड , देवराज राठोड, प्रकाश राठोड, रमेश राठोड, यशवंत राठोड, सुरेश राठोड, गजानन डी राठोड व महिला स्वंयसेविका सौ जना बाई राठोड सौ राजश्री राठोड  व कविता चव्हाण इन्होंने समाज के प्रति आपने आपने विचार व्यक्त किए।
इस बैठक में स्वामी आडे , उदयसिंग पवार ,रूपेश राठोड फुलसिंग राठोड व कई  मानपाडा पातलीपाडा लोकमान्य नगर के स्वयंसेवक पदाधिकारी एवं महिलाएँ भी बड़ी संख्या में उपस्थित थे।
प्रचारक :- गजानन डी राठोड
स्वंयसेवक

image

image

image

image

image

image

Leave a Reply