जींद चुनाव से बाहर हो चुकी है सीबीआई(कांग्रेस,भाजपा,इनेलो) ,दिग्विजय व आश्री में मुकाबला -जयहिन्द


जींद:- आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिन्द ने जींद उपचुनाव को लेकर बड़ा दावा करते हुए कहा है कि जींद के चुनावी रण में कांग्रेस, भाजपा व इनेलो (सीबीआई)पहले ही मुकाबले से बाहर हो चुके हैं। अब यहां मुख्य मुकाबला आम आदमी पार्टी समर्थित दिग्विजय चौटाला और विनोद आश्री के बीच है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जींद दौरे से पहले नवीन जयहिन्द ने आज जींद के कार्यकर्ताओं से बातचीत करके डयूटियां लगाई। मीडिया को जारी बयान में नवीन जयहिन्द ने कहा कि इस चुनाव में जींद से नई राजनीतिक क्रांति की शुरूआत होने जा रही है। जींद के लोगों ने इस चुनाव में सीबीआई को पूरी तरह से नकार दिया है और मतदान से पहले ही यह चुनाव एक तरफा हो चुका है। इस चुनाव में जींद के लोगों ने आम आदमी पार्टी समर्थित प्रत्याशी दिग्विजय चौटाला को विधानसभा में भेजने का मन बना लिया है।

जयहिन्द ने कहा कि शनिवार को जींद में होने वाली अरविंद केजरीवाल की जनसभा अब तक हुई सभी चुनावी जनसभाओं से न केवल अलग होगी बल्कि इसके बाद दिग्विजय चौटाला की जीत यकीनी हो जाएगी।

जातिवाद की नही जुनून की राजनीति- जयहिन्द

प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिन्द ने कहा कि भाजपा का खुट्टा पाड़ने की शुरुआत जींद के जिंदादिल लोग करेंगे | हरियाणा में जातिवाद की नही जुनून की राजनीति होगी |

Leave a Reply